Logo
election banner
हरियाणा के हिसार में गवर्मेंट कॉलोनी में युवकों ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। बाइक पर सवार युवकों ने कॉलोनी में ईंटे बरसाई, जिसके कारण दो लोग घायल भी हो गए। घायलों का नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। कॉलोनी के लोग सहमे हुए है।

Hisar: फाग पर हु़ड़दंग करने वालों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक द्वारा सख्ती किए जाने के निर्देश का गवर्मेंट कॉलोनी में कोई असर नहीं दिखाई दिया। बाइक सवार बेखौफ युवकों ने शराब के नशे में गवर्मेंट कॉलोनी में जमकर उत्पात मचाया। आरोप हैं कि हुड़दंगबाजों ने कॉलोनी में ईंट भी बरसाई, जिससे दो लोगों को चोटें भी आई। हुड़दंगबाज यहां भी नहीं रुके, उसके बाद दो बार और कॉलोनी में ईंट बरसा कर फरार हो गए। ऐसे में कॉलोनी में दहशत फैल गई। कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इस पर डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची। उधर, घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद से कॉलोनी के लोग सहमे हुए हैं।

बाइकों पर करीब 15 युवक पहुंच कॉलोनी

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन गवर्मेंट कॉलेनी निवासी बालकिशन ने बताया कि फाग वाले दिन शाम को वह घर के बाहर बैठा था। करीब छह बाइक पर 15 के करीब युवक वहां आए। सभी ने अत्याधिक शराब पी हुई थी। आरोप है कि बाइकर्स ने कॉलोनी में आते ही ईंटें बरसानी शुरू कर दी। इस दौरान एक ईंट उनके सिर में आकर लगी। ईंट बरसाने का सिलसिला काफी देर तक चला। इसके बाद युवक वहां से चले गए, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद फिर से कॉलोनी में ईंट बरसाने लगे। इस दौरान कॉलोनी के वेदपाल के सिर में ईंट लगी। हमलावर मौके से फिर फरार हो गए। बालकिशन के अनुसार कुछ देर बाद फिर से वे युवक आए और ईंट बरसाने लगे।

अलग-अलग झगड़ों में करीब 20 घायल

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में हुए झगड़े में श्याम विहार निवासी लालू, नहर कॉलोनी निवासी घोलू, सेक्टर 14 निवासी सुमित, टिब्बा दानासेर निवासी मनीष, कैमरी मार्ग निवासी बलजीत, साजिद, मिजार्पुर मार्ग निवासी कुलदीप, इंद्रा कॉलोनी निवासी गौरव और वेदपाल, मनीष, गौरव, सरिता, संयज, मीना, मनीष, बलिंद्र, शास्त्री नगर निवासी अभिषेक आदि घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया।

5379487