Logo
Murder in Sirsa: हरियाणा के सिरसा में पिता ने अपने ही जवान बेटे की हत्या कर दी। इस हत्या की वजह घर में हुए झगड़े को बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Murder in Sirsa: सिरसा के बड़ागुढ़ा गांव में पिता ने अपने ही जवान बेटे की हत्या कर दी। कहा  जा रहा है कि पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे पर वार किया जिसमें उसकी मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देते ही आरोपी पिता अपने बड़े बेटे के साथ फरार हो गए। जब सुबह मां घर पहुंची तो उसे इस घटना के बारे में पता चला। उसका रो-रोकर बुरा हाल है। मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

क्या थी हत्या की वजह

जानकारी के अनुसार बड़ागुढ़ा गांव निवासी लालचंद के दो बेटे हैं, जिसमें छोटे बेटे का नाम संदीप और बड़े बेटे का नाम सूखा सिंह है। बताया जा रहा है घटना की रात लालचंद और उसके छोटे बेटे संदीप के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसी बीच लालचंद ने अपने छोटे बेटे संदीप के गले और मुंह पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। लालचंद और उसके दोनों बेटे मजदूरी का काम करते थे और शराब पीने के बाद उनके बीच पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी।

मां ने देखा बेटे का शव

कहा जा रहा है कि लालचंद अपनी पत्नी रानी के साथ भी लड़ाई झगड़ा करता था। जिसके चलते वह गांव में ही एक मकान किराए पर लेकर रहने लगी थी। सुबह जब रानी घर पर पशुओं की देखरेख के लिए पहुंची, तो उसे देखा कि संदीप खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा हुआ है, जबकि लालचंद और उसका बड़ा बेटा घर से फरार है।

Also Read: सोनीपत में ट्रिपल हत्याकांड, बड़े ने छोटे भाई को परिवार समेत मौत के घाट उतारा, आरोपी के पिता ने बताई वारदात की वजह 

उसने इस बात की सूचना उसने आसपास के लोगों को दी। बड़ागुढ़ा थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मां रानी के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487