Logo
Triple murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई के पूरे परिवार की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है।

Triple murder in Sonipat: सोनीपत जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। यहां पर बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी और मासूम भतीजे की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। एक साथ तीन लोगों की मौत से बिंदरौली गांव में डर का माहौल बना हुआ है। जब इस घटना की सूचना थाना कुंडली पुलिस को मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही आरोपी फरार हो चुका था।

वहीं, मृतकों की पहचान अमरदीप (उम्र 28), उनकी पत्नी मधु  (उम्र 25) और बेटे शिवम (उम्र 3महीना) के रूप में हुई है। मृतक अमरदीप अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय में फैमिली आईडी विंग में मैनेजर के रूप में कार्यरत था।

Also Read: कत्था फैक्टरी में धमाके के बाद मलबे में दबकर जान गंवाने वाले 3 श्रमिकों की हुई पहचान, हादसे में 6 श्रमिकों की हो चुकी मौत

पिता ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों मृतकों पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है। इस घटना कारण परिवार में चल रहे आपसी झगड़े को माना जा रहा है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि सुबह बिंदरौली गांव के धर्मबीर ने पुलिस चौकी जाकर पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके बड़े लड़के मनदीप ने अपने छोटे भाई अमरदीप परिवार की हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487