Logo
election banner
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के काफिले को गांव नाडा में किसानों ने रोका और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान किसानों ने दुष्यंत के काफिले को काले झंडे भी दिखाए।

Dushyant Chautala Visit Hisar: हरियाणा के नारनौंद क्षेत्र के गांव नाडा में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। दुष्यंत चौटाला को नारनौंद उपमंडल गांव के नाड़ा में प्रदर्शनकारी किसानों ने काले झंडे दिखाए और उनका काफिला भी रोका। इस दौरान किसानों को प्रदर्शन करता देख दुष्यंत चौटाला गाड़ी से नीचे उतरे और किसानों से बातचीत भी करने की कोशिश की, लेकिन किसानों ने किसानों के हत्यारे मुर्दाबाद के नारे लगाए।

गाड़ी छोड़कर चलना पड़ा पैदल

इस घटना वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान दुष्यंत चौटाला के काफिले को रोककर उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो जाते हैं। इस दौरान दुष्यंत चौटाला गाड़ी से निकल कर किसानों से बातचीत करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन किसान जमकर नारेबाजी करते हैं। इसके बाद दुष्यंत चौटाला को अपनी गाड़ी से उतरकर कुछ दूरी तक पैदल चलते और फिर आगे खड़ी दूसरी गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं। इस दौरान किसान जमकर नारेबाजी करते हैं।

जमकर की नारेबाजी

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गांव नाड़ा में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान ही कुछ किसान सड़क पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे थे। प्रदर्शनकारी किसान सड़क के बीच खड़े हो गए और किसानों ने कहा कि दुष्यंत को जाना हो तो पैदल जाएं।

किसानों के लिए कभी आवाज नहीं उठाई

किसानों ने कहा कि हमने दुष्यंत चौटाला को वोट दिया, लेकिन उन्होंने लोगों के साथ गद्दारी करते हुए भाजपा का साथ दिया। दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन के समय मृत 750 किसानों के लिए कभी आवाज नहीं उठाई। आज किसानों की वोट मांगने कैसे आ गए।

5379487