Logo
election banner
Faridabad Fire: फरीदाबाद के सेक्टर 31 स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक से आग लग गई। आग की चपेट में आने से रेस्टोरेंट का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

Faridabad Fire: हरियाणा के फरीदाबाद स्थित एक रेस्टोरेंट में आज शनिवार को अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाते ही फायर की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, फायर की टीम के पहुंचने से पहले रेस्टोरेंट में लगे फायर उपकरणों से लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए।

रेस्टोरेंट में लगी आग

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर 31 स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक से आग लग गई। आग की चपेट में आने से रेस्टोरेंट का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों को शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

लाखों का हुआ नुकसान

रेस्टोरेंट में आग लगने से टेबल, मेज, कुर्सी और फॉल सीलिंग सहित कैश काउंटर पूरी तरह से जल गया। वहीं, रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि इस हादसे में लगभग 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना फायर को दी और समय पर आग पर काबू पा लिया गया। रेस्टोरेंट मालिक अनीश वशिष्ठ ने बताया कि गनीमत रही आग ऊपरी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही बुझा दी गई, वरना और ज्यादा नुकसान हो जाता।

5379487