Logo
election banner
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय चौटाला पर सियासी हमला बोला है। उन्होंने अभय चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन बताया है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हरियाणा में सियासी माहौल गरम है। राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इस बीच जननायक जनता पार्टी (JJP) और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के एक होने की चर्चा भी तेज हुई, लेकिन बीते दिनों ही अभय सिंह चौटाला ने साफ कर दिया कि वह जजपा के साथ गठबंधन नहीं कर रहे हैं। अब पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय चौटाला पर सियासी हमला बोला है।

INLD में दम है तो सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारें

दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय चौटाला को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी में दम हो तो वह प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतार कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी लोकसभा की 10 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

INLD को पार्टी सिंबल जाने का डर

पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि INLD में पार्टी सिंबल जाने का डर है। उन्होंने कहा कि आईएनएलडी को घबराहट है कि वो चुनाव में यदि 2 प्रतिशत वोट न ले पाएं, तो उनका पार्टी सिंबल चला जाएगा। इसके अलावा उन्होंने चाचा अभय चौटाला को नॉन सीरियस पॉलिटिशियन भी बता दिया। उन्होंने कहा कि हर रोज बयान बदलने वाला पॉलिटिशियन जनता के सामने साफ हो जाता है।

अभय चौटाला ने कहा था धोखेबाज

INLD ने नेता अभय चौटाला ने अजय चौटाला पर निशाना साधते हुए जेजेपी संस्थापकों को गद्दार बताया था। उन्होंने कहा कि जिन्होंने इनेलो और ओपी चौटाला को धोखा दिया पहले उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने क्यों छोड़ा, उनका क्या निहित स्वार्थ था। जब वह चले गए तो इनेलो का बसपा के साथ गठबंधन था और ऐसी स्थिति थी कि इनेलो सत्ता में आ जाती।

5379487