Logo
election banner
Dead Body Found in Karnal: हरियाणा के करनाल के कर्ण ताल पार्क में एक बुजुर्ग का शव मिला है। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना के सिटी थाना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dead Body Found in Karnal: करनाल के कर्ण ताल पार्क में एक बुजुर्ग का शव मिला है। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना के सिटी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही  पुलिस और और  एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त करनाल के सदर बाजार निवासी 58 साल की जानकी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है मृतक की नाक से खून भी बहता हुआ मिला है। हालांकि, परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

सैर के लिए आए लोगों ने देखा शव

मृतक जानकी के बेटे मुकेश ने बताया कि कर्णताल पार्क में शहर के लोग घूमने के लिए आते है। रविवार को कुछ लोग सैर कर रहे थे, तभी उनकी नजर उसके पिता के शव पर पड़ी। जो काफी देर से हिलढूल नहीं रहा था। लोगों ने जब उसके पिता को चेक किया तो वह मृत परे हुए थे। बेटे ने कहा कि उनका पिता घर से कभी कभी पार्क में आ जाते थे, लेकिन आज उनकी डेड बॉडी पार्क में मिली है। नाक से खून भी आ रहा है और किसी ने उनकी हत्या की है। यह भी कहा कि वब मानसिक रूप से परेशान थे और कूड़ा बीनने का काम करते थे। कई बार समझाया भी था लेकिन वह नहीं माने।

Also Read: यमुनानगर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, अदालत आज सुनाएगी दोषियों को सजा

पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा मौत के कारणों को पता

सिटी थाना के जांच अधिकारी गुरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया जाएगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा। 

jindal steel
5379487