Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में नाबालिग बच्ची के साथ आरोपी दलीप ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बच्ची की तबीयत खराब होने लगी तो परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Rewari: नाबालिग बच्चों के साथ हैवानियत करने के मामले अक्सर देखने को मिल रहे है, जिसमें आरोपी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते है। ऐसा ही एक मामला बावल क्षेत्र के एक गांव में देखने को मिला, जिसमें 58 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस मिटाने के लिए 8 साल की बच्ची को शिकार बना डाला। बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

घर का काम करने के लिए मासूम को भेजा था मालिक के घर

क्षेत्र के एक गांव की महिला अपना गुजारा करने के लिए एक व्यक्ति के घर साफ-सफाई का कार्य करती है। महिला की तबीयत खराब होने के कारण उसने अपनी 8 साल की बेटी को मकान के मालिक दलीप के घर काम करने के लिए भेज दिया। जब बच्ची दलीप के घर पहुंची तो आरोपी दलीप ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची घटना के बाद काफी सहमी हुई थी और लगातार रो रही थी। उनकी तबीयत भी बिगड़ने लगी थी।

घर पहुंचने पर परिजनों को दी जानकारी

दुष्कर्म की घटना के बाद जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों को उसके साथ हुए घटनाक्रम के बारे में पता चला। बच्ची की तबीयत खराब हो गई। रक्तस्राव के कारण परिजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच जांच शुरू की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी को शनिवार कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

jindal steel Ad
5379487