Logo
election banner
Finding Cow Meat in karnal: हरियाणा के करनाल में गौवंश मांस से भरी एक पिकअप गाड़ी पुलिस ने पकड़ी। गौवंश मांस को भरा देख गोभक्तों का गुस्सा फूट पड़ा। वहीं, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Finding Cow Meat in karnal: करनाल के मधुबन थाना के पास जीटी रोड पर मांस से भरी एक पिकअप गाड़ी पुलिस ने पकड़ी। गोवंश मांस को भरा देख गोभक्तों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने जमकर हंगामा किया और पिकअप गाड़ी के साथ तोड़फोड़ भी की। गौ भक्तों ने आरोप है कि पहले भी इस तरह से गाड़ियां भरकर ले जाई गई है, लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल, पुलिस ने पिकअप गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कहा है कि शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गौरक्षकों को हुआ था शक

वहीं,  गौ रक्षक की टीम ने बताया कि गाड़ी दिल्ली की ओर से आ रही थी। जिसमें से रक्त की बूंदे टपक रही थी। जिसके बाद उन्हें शक हुआ और गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया और मधुबन थाना के सामने आकर गाड़ी को गोरक्षकों ने पकड़ लिया। जब गाड़ी से काले रंग की पॉलिथिन हटाकर देखी गई तो उसके अंदर गौ मांस भरा हुआ था। जिसके बाद मौके पर अन्य लोग भी जमा   हो गए। गौरक्षक इस घटना को लेकर काफी गुस्सा हो गए।

गाड़ी पर लगा था उत्तराखंड का नंबर प्लेट

गौरक्षकों ने बताया कि गाड़ी दिल्ली की बताई जा रही थी और जब गाड़ी का नंबर चेक किया गया तो वह उत्तराखंड का नंबर मिला है। जब आरोपी को पकड़ा गया तो उसने कहा कि वह दिल्ली की गाड़ी लेकर आया है और टेंपरेरी नंबर लगाया हुआ है। आरोपी का फोन चेक किया गया तो उसमें एक नंबर से कई बार कॉल की गई थी। आरोपी ने खुद कबूला है कि वह दिल्ली से यह मांस लेकर आ रहा था।

गौरक्षकों ने लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि गौरक्षकों ने गाड़ी को पकड़ लिया और गाड़ी के विंड शील्ड विंडो, लाइटें तोड़ दी। साथ ही बोनट पर भी ईटों से वार किया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और गुस्साए युवकों को गाड़ी से दूर किया गया। वहीं,  गोरक्षकों का कहना है कि वे इस मांस को जमीन में दबाएंगे और गाड़ी को आग लगाएंगें। गौरक्षकों ने यह भी आरोप लगाया है कि यह प्रशासन की मिलीभगत है और इस मिलीभगत से ही गौवंश तस्करी होती है। लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है।

Also Read: चोरों को पकड़ने निकली पुलिस सगाई समारोह में पहुंची, यहां दावत में मिला 60 किलो गोवंश का मांस, आठ कटे पैर, जानें फिर क्या हुआ‍

वहीं, मधुबन थाना के एसएचओ मुनीष कुमार ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

5379487