Logo
election banner
Firing in Seelampur: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बदमाशों ने एक बुजुर्ग रिक्शा चालक को गोली मारकर घायल कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Firing in Seelampur:  राजधानी में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ है। इसी कड़ी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बदमाशों ने एक बुजुर्ग रिक्शा चालक को गोली मारकर घायल कर दिया है। मौजूद लोगों ने घायल रिक्शा चालक को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश अस्पताल ले गए, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बुजुर्ग रिक्शा चालक की कमर के पास गोली लगी है। सीलमपुर थाना पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

पुलिस की जांच के बाद हुई शख्स की पहचान 

पुलिस की जांच में पता चला है कि घायल शख्स का नाम दिलेराम है और उनकी उम्र 60 साल हैं। वो अपने परिवार के साथ गौतमपुरी इलाके में रहते हैं। घायल दिलेराम का कहना है कि वो रिक्शा पार्क कर पैदल अपने घर जा रहे थे कि तभी एक शख्स ने उनपर गोली चला दी। गोली उनके कमर के पास लगी है। मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें जीटीवी अस्पताल में रेफर किया गया। फिलहाल, उनका इलाज जारी है। 

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फोरेंसिक टीम और क्राइम टीम घटनास्थल पर जाकर मुआयना कर रही है। साथ ही, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि जल्द ही बदमाशों की पहचान हो सके। राजधानी में दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इससे साफतौर पर पता चलता है कि राजधानी के बदमाश अपराध करने को लेकर पूरी तरह से बेखौफ है।

5379487