Logo
election banner
हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद पहली बार अपने अंबाला जिले के पैतृक गांव मिर्जापुर माजरा पहुंचे नायब सैनी ने कहा कि गांव आकर उन्हें सुकून व अपनी मिट्टी की खुशबू मिले। लस्सी-गुड़ के साथ बाजरे की रोटी का स्वाद और बुजुर्गोँ का आशीर्वाद उसे यहां खींच लाया। नायब सैनी 12 मार्च को हरियाणा के मुख्यमंत्री बने थे।

अंबाला/चंडीगढ़। 12 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद वीरवार को पहली बार नायब सैनी अपने पैतृक गांव मिर्जापुर माजरा (अंबाला-नारायणगढ़) पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी माता कुलवंत कौर और गांव के बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। मां ने भी तिलक लगाकर बेटे का स्वागत किया। गांव में हुए स्वागत में उमड़ी भीड़ से भावुक होते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव में हुए स्वागत और दिल से मिले आशीर्वाद को जीवनभर याद रखूंगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समाज के प्रति त्याग व सेवाभाव को को भी याद किया।

प्रदेश की सभी 10 सीटों पर मिलेगी प्रचंड जीत

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैं यहां अपने गांव आकर सुकून और अपनी मिट्टी की खुशबू की महक मिली है। गांव में लस्सी और गुड़ के साथ बाजरे की रोटी का स्वाद और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मुझें यहां खींच लाया है। देश प्रदेश में पिछले 10 साल में हुए विकास व जनहित और देशहित में लिए गए फैसलों से देश की जनता नरेंद्र मोदी की झोली में 400 प्लस सीट डालने का मन बना चुकी है और नरेंद्र मोदी तीसरी चार जून को आने वाले चुनाव नतीजों के बाद लगातार बार देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे।

अंबाला में मोदी की सिपाही है बंतों 

अंबाला से भाजपा उम्मीदवार बंतों कटारियों को अंबाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिपाही बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जितने अधिक वोटों से बंतो की जीत होगी, केंद्र में नरेंद्र मोदी के हाथ भी उतने ही मजबूत होंगे। रत्नलाल कटारियां ने हमेशा मेरे सिर पर अपना हाथ बनाए रखा था, बंतों को बड़े अंतर से जीताकर लोकसभा भेजकर हमें उनके विचारों को आगे बढ़ाना है।

जब आप याद करोंगे, मैं यहीं खड़ा मिलूगां

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने केंद्र व प्रदेश में अपने 10 साल के कार्यकाल में किसानों, युवाओं, महिलाओं और गरीबों के लिए अनेकों योजनाएं बनी हैं जिनसे हर वर्ग को फायदा पहुंचा है। विकसित भारत और विकसित हरियाणा बनाने के लिए 10 की 10 लोकसभा सीटें प्रचंड बहुमत से जीताना अब आप सभी लोगों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जब भी आप लोग मुझे याद करोगे मैं यहां उपस्थित रहूंगा।  इस मौके पर राज्यमंत्री असीम गोयल, राज्यमंत्री  सुभाष सुधा,  जिला अध्यक्ष मंदीप राणा, अंबाला  लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया के अलावा सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।

5379487