Logo
election banner
CM Flying Raid in Panipat: हरियाणा के पानीपत में एक एक दुध की  डेयरी पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेड़ की है। इस रेड में टीम को 18 किलो दूध के पैकेट एक्सपायरी डेट वाले मिले हैं।  

CM Flying Raid in Panipat: पानीपत के असंध रोड पर एक दुध की डेयरी पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने रेड मारी। डेयरी पर  टीम ने पहुंचते ही जांच शुरू कर दी। साथ ही वहां चल रहे काम को रूकवाया और इसके बाद जांच-पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान सामने आया कि डेयरी पिछले लगभग 22-25 साल से चल रही है और डेयरी का मालिक नीरज चड्ढा है।  

18 किलो दूध मिले एक्सपायरी

बताया जा रहा है की डेरी का मालिक लाइसेंस और परमिट के साथ डेरी चलाता है। जांच में यहां पर टीम को बड़ी मात्रा में घी, पनीर, मक्खन, क्रीम, दूध मिला है। बड़ी बात है कि यहां टीम को करीब 18 किलोग्राम दूध के ऐसे पैकेट मिले, जो एक्सपायरी डेट का था। जिसे टीम ने कार्रवाई करते हुए डिस्ट्रॉय कर दिया है। यह डेयरी असंध रोड पर विर्क नगर में अमन डेयरी के नाम से यह संचालित है।  

जींद में भी मिल्क डेयरी पर रेड  

वहीं, हरियाणा के जींद सीएम फ्लाइंग टीम ने छापेमारी कर कार्रवाई की है। जुलाना कस्बे के वार्ड 5 में स्थित मिल्क डेयरी पर सीएम फ्लाइंग ने गुरुवार, 8 फरवरी को खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉ. जोगिंद्र ने इस रेड को लीड किया। इस  रेड के दौरान टीम को काफी खामियां मिली। डेयरी से 1200 किलो पनीर, 20 किलो घी, 20 लीटर विनेगर, 120 किलो  मावा, 1420 लीटर दूध  और 60 किलो क्रीम बरामद हुआ। सीएम फ्लाइंग की रेड से छापेमारी से बाजार में हड़कंप में मच गया। 

Also Read: मासूम से दरिंदगी करने पर आजीवन कारावास, दुकान से खाने का सामान लेने गई थी पाचं साल की बेटी

खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉ. जोगिंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि सीएम फ्लाइंग की टीम ने जुलाना की शुद्ध मिल्क डेयरी पर छापेमारी की थी। टीम ने अलग-अलग 7 सैंपल लिए हैं और जांच के लिए लैब भेज दिए हैं। डेयरी का लाइसेंस भी नहीं मिला। सैंपल की जांच के बाद ही कार्रवाई शुरू की जाएगी। फिलहाल आगामी तफ्तीश जारी है।

5379487