Logo
Panipat Road Accident: हरियाणा के पानीपत के एक कैंटर चालक जो सड़क पर रॉन्ग साइड से आ रहा था, उसने एक बाइक सवार युवक टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Panipat Road Accident: पानीपत के सनौली में के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में  रॉन्ग साइड से आते हुए तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक नीचे गिर गया और आरोपी कैंटर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद युवक को भी तुरंत ही सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस हादसे की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस  दर्ज कर लिया है।

ऑफिस से घर आ रहा था युवक

सनौली थाना पुलिस को युवक के पिता मोहम्मद सरवरदीन ने शिकायत में बताया की वह सैनी कॉलोनी, बापौली का रहने वाला है। उसका लड़का मोहम्मद अहमद उर्फ अमन ( उम्र 25) एक कंपनी में नौकरी करता था। रोजाना की तरह वह शनिवार दोपहर को अपनी बाइक से घर लौट रहा था।

जब सह कुराड़ फॉर्म से सनौली की ओर थोड़ा आगे पहुंचा, तो सामने से गलत दिशा में एक तेज रफ्तार कैंटर आया, जिसने देखते ही देखते बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अहमद नीचे गिर गया और नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।

Also Read: रोहतक में मर्डर, बहन के घर जाने को निकले ड्राइवर को जींद बाइपास पर मारी गोली 

युवक की हो चुकी थी सगाई

पिता ने आगे बताया कि अहमद उनका इकलौता बेटा था। उनकी कोई दूसरी कोई संतान भी नहीं है। उनके बेटे की दो महीने बाद करनाल के इंद्री निवासी युवती से शादी होनी होने वाली थी। उसकी सगाई हो भी हो  चुकी थी। लेकिन, इस हादसे ने घर का इकलौता बेटे ने अपनी जान गवा दी और परिवार की सारी खुशियां छीन ली।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487