Logo
BJP Leader Car Attacked: हरियाणा में करनाल में बीजेपी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष की कार में तोड़फोड़ की गई। इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की गई, जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है।

BJP Leader Car Attacked: करनाल में बीजेपी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष की कार में तोड़फोड़ की गई। बताया जा रहा है कि उनकी कार रात के समय घर के बाहर ही खड़ी थी। सुबह देखा तो कार का शीशा टूटा हुआ पाया गया। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कार पर किसने और किस रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए।

जिला अध्यक्ष ने दी पुलिस को जानकारी

किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनय संधू का कहना है कि वह चंडीगढ़ गए थे और देर शाम अपने घर सदर बाजार लौटे थे। उसके बाद उन्होंने कार घर के बाहर खड़ी कर दी थी, लेकिन सुबह जब उठे तो देखा कि कार की हालत खराब है, कार के साथ किसी ने तोड़फोड़ की है। कार का शीशा टूटा हुआ था और कार को काफी नुकसान पहुंचा है। जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। अब देखना यह है कि पुलिस के हाथ कोई सुराग लगा है या नहीं।

मौके से मिला मोबाइल फोन

विनय संधू ने बताया कि यह किस व्यक्ति ने यह काम किया है, वह तो पुलिस की जांच में ही सामने आएगा, क्योंकि कोई भी ऐसा काम मजाक में तो काम नहीं कर सकता। हालांकि, मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। अब यह फोन आरोपियों का ही है या फिर किसी और व्यक्ति का है, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

कहा जा रहा है कि गाड़ी के फ्रंट शीशे पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया है। अगर ईट पत्थर से वार किया जाता तो गाड़ी के बोनट पर भी इसके निशान मिलते।  जिला अध्यक्ष गली में लगभग 50 से भी अधिक गाड़ियां खड़ी होती है, लेकिन मेरी ही गाड़ी पर क्यों हमला किया गया है, यह भी सोचने वाली बात है।

Also Read: राज्य की अफसरशाही में बदलाव की तैयारी: 4 जून के बाद भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले अफसर व कर्मियों पर गिरेगी गाज

वहीं, इस मामले को लेकर सदर चौकी इंचार्ज का कहना है कि पुलिस जिला अध्यक्ष के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर चुकी है। गंभीरता ने मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487