Logo
election banner
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान कि सबकी इनकम बराबर कर देंगे, इस पर जबरदस्त कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले मेरी और राहुल गांधी की इनकम बराबर करवा दो, बाकी की जब कांग्रेस करेगी तो कर दे।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान कि सबकी इनकम बराबर कर देंगे, इस पर जबरदस्त कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले मेरी और राहुल गांधी की इनकम बराबर करवा दो, बाकी की जब कांग्रेस करेगी तो कर दे। क्योंकि मैं भी तो दिन- रात मेहनत करता हूं, इसलिए हम दोनों को बराबर दो। विज ने हंसते हुए कहा कि अब राहुल गांधी क्या सोचते है और क्या करते है, looking London taking Tokyo वाली बात है। कांग्रेस कुछ भी बोलती है, कुछ भी करती है, लेकिन भाजपा ने देश को तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ाया है।

भाजपा का घोषणा पत्र संविधान निर्माता भीम राव अम्बेडकर के जन्म दिवस पर हुआ जारी

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी का कहना है कि भाजपा संविधान बदलने की साज़िश रच रही है, इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा संविधान को मानती है। क्योंकि भाजपा का घोषणा पत्र तब जारी हुआ, जिस दिन संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर का जन्म दिवस था। कांग्रेस बात संविधान की करती है जिन्होंने बाबा साहेब के बनाए संविधान को पैरो तले रौंदा। कांग्रेस राज में संविधान का कितना पालन किया गया, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है।

कांग्रेसी नेताओं के मुंह से संविधान की बाते करना अच्छा नहीं लगता

अनिल विज ने दोहराया कि इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई और सारे मौलिक अधिकारों को कुचल दिया। कई महीने लाखों लोगों को जेल में डाल कर रखा और चुनी हुई सरकारों को धारा 356 लगाकर ऐसे तोड़ा जैसे बच्चा खिलोने तोड़ता है। कांग्रेस के मुंह से संविधान की बाते करना अच्छा नहीं लगता। अगर संविधान की बात करनी है तो सबसे पहले जहां भी इंदिरा गांधी की तस्वीर हैं, उसको हटाए, तब मानेंगे कि ये संविधान को मानते है।

भूपेंद्र हुड्डा को पहले ही उठाकर कर देना चाहिए था अंदर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि आधी लचर आधी लाचार और पूरी बेकार भाजपा सरकार। इस पर अनिल विज ने हुड्डा पर बरसते हुए कहा कि बिल्कुल ठीक कह रहे है हुड्डा साहेब। जो कुछ भी इन्होने पिछले राज में किया था, इनको उसी दिन उठाकर अंदर कर देना चाहिए था और अगर कर देते, तब इनको पता लगता कि कितनी सफल और पावरफुल सरकार है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा था कि दुष्यंत के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो जांच करवाएंगे, जिसके जवाब में दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि ये भी जांच हो कि नारायणगढ़ में माइनिंग कौन कर रहा है। इस पर अनिल विज ने कहा कि मुझे पता नहीं कौन किसके बारे में कह रहा है। अगर कही पर भी अंदर या बाहर वाले ने कोई गलत काम किया होगा, तो भाजपा उसे छोड़ती नहीं है क्योंकि ये नरेन्द मोदी की नीति है।

5379487