Logo
election banner
Anil Vij Social Media Handle: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि इस बार उसके इस चर्चा का कारण उनका कोई बयान नहीं है।

Anil Vij Social Media Handle: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि इस बार उसके इस चर्चा का कारण उनका कोई बयान नहीं है, बल्कि उन्होंने अपने एक्स हैंडल के बायो में बदलाव किया है। अनिल विज भी बीजेपी के दूसरे नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों और विधायकों आदि की तरह अपने सोशल मीडिया हैंडल के बायो में 'मोदी का परिवार' लिखा हुआ था, जिसे अब वहां से उन्होंने हटा दिया। वहीं, अनिल विज ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म X से मोदी का परिवार हटने का कारण भी बताया।

विज ने बताया कारण

उन्होंने कहा की सब को पता है की मैं अब एक्स हो गया हूं, इसलिए सभी जगह मुझे  अब एक्स लिखना चाहिए। लेकिन जब मैं X पर अपनी प्रोफाइल में एक्स लिखने लगा तो नाम में लिखे जाने वाले अक्षरों को संख्या निश्चित संख्या से ज्यादा हो गई तो उस में से ( मोदी का परिवार ) जो कि मैं हूं ही वह ऊपर से हटाकर नीचे लगाना पड़ा जिस कारण कुछ लोगों को इससे  खेलने का मौका मिल गया। कृपया इसे अब ठीक कर लें। में भाजपा का अनन्य भक्त हूं।  इस पर खेलने से पहले अगर मेरे से बात कर ली होती तो आपकी मधुर वाणी सुनने का मौका भी मिलता। मैं भाजपा का अनन्य भक्त हूं। 

'मोदी का परिवार' की जगह उन्होंने बायो में  Ex Home Minister Haryana, India लिख दिया है। इस लोकसभा चुनाव के बीच कहा जा रहा है कि अनिल विज के इस फैसले से विपक्ष को भी बीजेपी पर हमला करने का मौका मिल गया।

Also Read: BJP Candidate की आसान नहीं राह: प्रचार के साथ विरोध की बानगी, मुश्किल हो रही अरविंद शर्मा की राह

नायब सैनी के सीएम बनाने पर नाराज अनिल विज

बता दें कि अनिल विज राज्य में सीएम बदलने के बाद से ही चर्चा में हैं। बीजेपी नेतृत्व के नायब सिंह सैनी को सीएम बनाना अनिल विज को पसंद नहीं आया। साथ ही  विज ने कई बार अपनी नाराजगी जताने के लिए कई बयान भी दे चुके हैं। इन बयानों के बाद विपक्ष ने भी शायराना अंदाज में अनिल विज को लेकर बीजेपी पर  निशाना साधते हुए बोले- वो इतना रुठे कि सनम ने मनाना ही छोड़ दिया'। वहीं, इसके बाद बीजेपी ने भी इसका जवाब दिया।  

5379487