Logo
election banner
Rape of Innocent Child: रेवाड़ी में 5 साल की बच्ची के साथ 24 साल के युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने पहले उस मासूम बच्ची को बहलाया-फुसलाया और अपने घर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

Rape of Innocent Child: हरियाणा के रेवाड़ी में 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने ही दुष्कर्म किया। आरोपी ने पहले उस मासूम बच्ची को बहलाया-फुसलाया और आइसक्रीम दिलाने के बहाने घर ले गया। उसके बाद उसके साथ रेप किया। इस घटना के बाद से ही  आरोपी फरार चल रहा है। जब इस बात का पता बच्ची के परिजनों को पता चली और उस मासूम की हालत खरब होने लगी, तो परिजनों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दी। इस शिकायत के आधार पर सिटी थाना पुलिस ने बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

परिजनों ने की पुलिस में शिकायत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलोनी में ही रहने वाला पड़ोसी जिसकी उम्र लगभग 24 साल है, उसी ने उस मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया। आरोपी युवक ने 3 अप्रैल को बच्ची को अपने घर आइसक्रीम दिलाने के बहाने से ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की। बच्ची खराब हालत में अपने घर माता-पिता के पास पहुंची, तो इसकी शिकायत तुरंत पुलिस में दी गई। इस मामले की जांच करने से पहले पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया।

जल्द होगी आरोपी को गिरफ्तार

इस मामले जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी के घर पहुंची, लेकिन वहां जाकर पता चला की युवक इस वारदात के बाद से ही फरार है। एसएचओ का भी कहना है कि आरोपी मोहल्ले में ही रहने वाला पड़ोसी है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही, आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जाएगी।

Also Read: वेश्यावृत्ति करवाने वाले गिरफ्तार: लड़कियों से कराते थे गलत काम, 3 अरेस्ट

सोनीपत में 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म

बता दें कि कल यानी गुरुवार को भी ऐसा ही मामला सोनीपत से सामने आया था। सोनीपत के खरखौदा में पड़ोसी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया, जहां दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को यह धमकी देकर फरार हो गए कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो जान से मार देंगे।  खरखौदा थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

5379487