Logo
election banner
कैथल में लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने शहर के कई कैफे में रेड भी मारी थी।

Haryana News: हरियाणा पुलिस ने कैथल में वेश्यावृत्ति करवाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने नाम बालू निवासी अमित कुमार, प्यौदा निवासी पारुल और सांघन निवासी बिंटू बताए गए हैं। जानकारी के अनुसार, इस संबंध में पुलिस को कई शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को शहर के कई कैफे में रेड भी की थी।

लड़कियों से करवाते थे अनैतिक कार्य

इस संबंध में डीएसपी उमदे सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन के सुरक्षा एजेंट ने शिकायत दी थी कि उसे गुप्त सूचना मिली कि अंबाला रोड कैथल स्थित संगम होटल का मालिक अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर, होटल में बैठाकर व कमरे किराये पर देकर चाय, खाना आदि खिलाने की आड़ लड़कियों से अनैतिक कार्य करवाते हैं। वह लड़कों को होटल में ग्राहक के रूप में बुलाते हैं, ताकि किसी को भी कोई शक नहीं हो और उनसे कमीशन लेकर लड़कियों से अनैतिक कार्य करवाते हैं।

होटल से तीनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद इलाके में डीएसपी उमेद सिंह व महिला एसएचओ, एसआई को लेकर एक रेड पार्टी का गठन किया। रेड टीम ने सूचना के आधार पर होटल में रेड मारी। रेड दौरान होटल से तीनों आरोपियों को पकड़ा गया। इसके बाद तीनों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

बता दें कि इस तरह के मामलों को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा पुलिस लगातार लोगों को भी जागरूक कर रही है कि इस तरह से किसी भी तरह की कोई एक्टिविटी पता चले तो तुरंत अपने नजदीक के पुलिस स्टेशन में संपर्क करें। 

5379487