Logo
election banner
Child Death in Panipat: हरियाणा के पानीपत में तेज रफ्तार से आ रहे स्कूल बस ने 2 साल की बच्ची को कुचल दिया, जिसके बाद मासूम की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Child Death in Panipat: पानीपत के मतरौली गांव में आज सुबह गुरुवार तेज रफ्तार से आ रहे स्कूल बस ने 2 साल की बच्ची को कुचल दिया। कहा जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और बस ड्राइवर उसे कुचलते ही घटनास्थल से फरार होने लगा। तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया।

इस हादसे के बाद घायल बच्ची को उसके पिता तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने पंचनामा भरवा कर  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही इस मामले में आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

घर की सबसे छोटी बेटी थी तान्या

जानकारी के अनुसार, यह हादसा बापौली थाना क्षेत्र का है। मृतक बच्ची के पिता सुभाष की तीन बेटियां है। उनकी सबसे छोटी बेटी 2 साल की तान्या थी। जिस समय यह हादसा हुआ तब सुबह के करीब साढ़े सात बज रहे थे और तान्या उस समय घर के बाहर खेल रही थी।वहीं, जिस बस ने बच्ची को कुचल था वह आटा गांव में स्थित चंदन बाल विकास स्कूल की बस थी और पुलिस को इस घटना की जानकारी वहां मौजूद लोगों ने दी थी।

Also Read: रोहतक के बैंसी में ईदगाह के पास पड़ा मिला भ्रूण, आसपास बिखरा पड़ा था खून

सड़क हादसे में 9 बच्चे घायल

वहीं, बुधवार सुबह नूंह के घासेड़ा गांव में एक ही परिवार के बच्चे ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब आटो स्कूल के पास पहुंचा तो उसकी टक्कर सड़क पर खड़े पानी की टैंकर से हो गई। इस हादसे से गांव में हड़कंप मच गया और लोग मौके पर पहुंचे। इस घटना की सूचना पुलिस को देकर ऑटो में फंसे बच्चों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। हादसे में ऑटो में सवार 9 बच्चे घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

jindal steel Ad
5379487