Logo
election banner
हरियाणा में रोहतक के गांव बैंसी में ईदगाह के पास भ्रूण पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह घूमने निकले लोगों ने सड़क से 100 से 150 मीटर की दूरी पर भ्रूण पड़ा देखा। जिसके आसपास खून बिखरा होने से आशंका जताई जा रही है कि डिलीवरी के बाद भ्रूण फेंका गया है।

 रोहतक। गांव बैंसी में बुधवार सुबह घूमने के लिए निकले ग्रामीणों को गांव में सड़क से 100-150 मीटर की दूरी पर ईदगाह के पास एक भ्रूण पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच व पुलिस को दी। भ्रूण के आसपास बिखरे खून व महिला के चिल्लाने की आवाज सुनने से आशंका जताई जा रही है कि किसी ने डिलीवरी के बाद भ्रूण को वहीं फेंक दिया। सड़क किनारे मिला भ्रूण करीब चार से पांच माह का बताया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाहर की हो सकती है महिला 

गांव बैंसी के सरपंच अमन ने बताया कि उनके गांव में भ्रूण पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि ग्रामीणों को रात के समय किसी महिल्ला के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी थी। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिल ने डिलीवरी के बाद भ्रूण को यहीं फेंक दिया। आसपास बिखरा खून भी इसी और संकेत कर रहा है। महिला बाहर की हो सकती है, क्योंकि यदि गांव की होती हो इसका पता चल जाता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों के साथ मिलकर भी इसका पता करने के प्रयास किए जाएंगे।

सड़क से कुछ दूर ईदगाह के पास मिला भ्रूण

सरपंच ने बताया कि भ्रूण सड़क से 100 से 150 मीटर की दूरी पर ईदगाह के पास पड़ा मिला है। सुबह जब ग्रामीण घूमने के लिए आए तो उन्हें इसका पता चला। जिसकी जानकारी मिलने के बाद हमने घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवाया। जिसके बाद मौके पर आई पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएफएल का लिया जाएगा सहयोग 

लाखनमाजरा थाने के एसएचओ सरमजीत सिंह ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने एसएफएल टीम को मोके पर बुलाया है। जिससे साक्ष्य जुटाकर आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। प्रारंभिक जांच में भ्रूण चार से पांच माह का लग रहा है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

5379487