Logo
Youth drowned in canal: हरियाणा के फरीदाबाद में 40 साल की महिला आत्महत्या करने के लिए नहर में कूद गई। उसे बचाने के लिए 17 वर्षीय किशोर भी नहर में कूद गया, लेकिन वो पानी में डूब गया। जानिये महिला का क्या हुआ...

Youth drowned in canal: फरीदाबाद में मंगलवार शाम 40 वर्षीय महिला ने आत्महत्या के इरादे से नहर में छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए 17 वर्षीय युवक भी नहर में कूद गया, लेकिन तेज बहाव के चलते डूब गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस समेत रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया है। युवक के गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की शाम को छह बजे मिथलेश नामक महिला ने नहर में छलांग लगा दी थी। उसे बचाने के लिए 17 वर्षीय अनूज भी नहर में कूद गया। पुलिस ने बताया कि मिथलेश तैरकर नहर को पार करके बाहर निकल गई, लेकिन उसे बचाने के लिए नहर में कूदने वाले अनूज का अभी तक सुराग नहीं पता चला है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज बहाव के कारण अनूज डूब गया है। पुलिस ने बताया कि मिथलेश मूल रूप से आगरा के सेक्टर 63 की रहने वाली है। उससे पूछताछ चल रही है। प्रथम पूछताछ में उसने बताया है कि आत्महत्या के इरादे से छलांग लगाई थी। अनूज को लेकर उसने अभी कोई बयान नहीं दिया है। 

परिजनों ने जाम लगाकर की जमकर नारेबाजी 

अनूज के परिजनों को जब घटना का पता चला तो तुरंत मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू टीम को रात के समय अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा, जिससे अनूज के परिजन भड़क गए। गुस्साए परिजनों ने चंदावली पुल पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने किशोर को ढूंढने में किसी प्रकार की कोई कोशिश नहीं की है। संबंधित पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने का भरोसा दिया। करीब एक घंटे तक धरना प्रदर्शन जारी रहा, जिस कारण सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। 

Also Read: करनाल में संदिग्ध परिस्थितियों में नहर किनारे पड़ा था युवक शव, शरीर पर चोटों के मिले निशान 

इस जाम के कारण दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे और मोहन रोड से गुजरने वाली गाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस जाम के लगने से मोहना रोड पर  लगभग 1 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई थी। सदर थाना प्रभारी उमेश का कहना है कि किशोर अनुज को ढूंढने की कोशिश जारी है। वहीं, अनुज के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस की ओर से कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई। काफी समझाने बुझाने और आश्वासन मिलने के बाद अनुज के परिजनों और उनके साथ आए लोगों ने जाम खोल दिया।

jindal steel Ad
5379487