Logo
election banner
हरियाणा के करनाल में कैथल रोड स्थित नहर किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Karnal: कैथल रोड स्थित नहर किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में युवक के शरीर पर चोटों के निशान मिले, जिससे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही एफएसएल एक्सपर्ट ने सबूत एकत्रित किए। पुलिस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है।

घर से घूमने के लिए बाहर निकला था युवक

यमुना विहार निवासी ईश्वर ने बताया कि उसका बेटा निखिल सोमवार शाम को अपनी मां को यह कहकर निकला था कि वह बाहर घूमने जा रहा है और थोड़ी देर तक आ जाएगा, लेकिन रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। फोन किया तो उसका फोन नहीं मिला। देर रात को निखिल का शव कैथल रोड नहर किनारे से बरामद हुआ। निखिल के पिता ईश्वर ने बताया कि उसके बेटे के पास 1200 डॉलर, 15 हजार रुपए और मोबाइल फोन था, जो गायब है। शरीर पर चोटों के निशान मिले है। आरोप है कि लूटपाट कर निखिल की हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। शव परीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

विदेश जाना चाहता था निखिल

पिता ईश्वर ने बताया कि निखिल ढांड गांव में अपने मामा के पास सैलून पर काम करता था। कुछ ही दिनों में वह अमेरिका अपने चाचा के पास जाने वाला था, जिसकी वह तैयारी कर रहा था। 14 अप्रैल को वह दिल्ली जाकर आया था, लेकिन किसी को क्या पता था कि उसके साथ यह घटना घट जाएगी। ईश्वर ने बताया कि वह मूल रूप से कतलाहेडी गांव के रहने वाले है। पिछले 8 साल से करनाल के यमुना विहार में रह रहे है। उसके दो बेटे और दो बेटी है। उसकी एक लड़की शादीशुदा है। निखिल सबसे छोटा था। थाना प्रभारी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

5379487