Logo
election banner
Crime News: दिल्ली एनसीआर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। दरअसल यहां पर एक चोर ने दिन दहाड़े तीन कमरों से 1.57 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

Crime News: दिल्ली एनसीआर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन दिल्ली-एनसीआर से चोरी की कोई न कोई घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के सुभाष पार्क से आया है। दरअसल सुभाष पार्क से एक चोर ने दिन दहाड़े 1 लाख 57 हजार रुपये की चोरी को अंजाम देकर फरार हो गया। चोर ने एक नहीं बल्कि तीन कमरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान पड़ोस की एक महिला ने चोर को चोरी कर भागते हुए देख लिया और शोर मचा दिया। इसके बाद चोर ने महिला पर हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गया। 

शोर मचाने पर महिला पर धारदार हथियार से किया वार

महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। जानकारी के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि मूलरूप से बदायूं के फूल सिंह और उनके भाई राजेश अपने परिवार के साथ खोड़ा में किराये के मकान में रहते हैं। दिन में सभी लोग रेहड़ी लगाते हैं। दोपहर में पड़ोसी ने फोन कर कमरे में चोरी होने की जानकारी दी। फूल सिंह के कमरे से 47 हजार रुपये, सुमित व राजेश के कमरे से 60-60 हजार रुपये चोर ले गया। वारदात कर भाग रहे चोर के सामने पड़ोसी सुमन आ गई और शोर मचाने लगी तभी चोर ने उन पर धारदार चीज से वार कर फरार हो गया।

आस पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी खंगाल कर चोर की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि दिल्ली- एनसीआर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि लोगों के घरों में दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि दिल्ली एनसीआर में होने वाली चोरी घटना न पहली है और न ही आखिरी है। बल्कि इस तरह की तमाम घटनाएं सामने आती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:- Vivek Bindra की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस करेगी पूछताछ

jindal steel
5379487