Logo
election banner
Arvind Kejriwal News: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से सौरभ भारद्वाज ने मुलाकात की। इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी।

Arvind Kejriwal News: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सौरभ भारद्वाज ने की मुलाकात की है। आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्ववाज इससे पहले केजरीवाल से मिलने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे थे। तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मिलने के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल से उनकी आधे घंटे तक मुलाकात हुई। आगे कहा कि हम दोनों के बीच लोहे का जंगला और फिर एक शीशा था। केजरीवाल से फोन के जरिए बता हुई। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग उनकी चिंता न करें, वो मजबूत हैं। दिल्ली वालों के आशीर्वाद से अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। 

यह मुलाकात जेल से सरकार चलाने से संबंधित है। इस मुलाकात के दौरान सीएम केजरीवाल जेल से सरकार चलाने को लेकर बड़ा निर्देश दे चुके हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने मंत्रियों को जेल से निर्देश दिए हैं। 

सीएम भगवंत मान ने की थी केजरीवाल से मुलाकात

इससे पहले 15 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत गवत मान ने तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मुलाकात की थी और आरोप लगाया था कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। इस दौरान मान की ओर से कहा गया था कि वह केजरीवाल से आधे घंटे के लिए थे, लेकिन उन दोनों के बीच में कांच की दीवार थी और दोनों ने फोन के जरिए बात की थी। उन्होंने आगे कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें विपक्षी गठबंधन इंडिया के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाने का आदेश दिया। 

जेल से सरकार चलाने पर होगी चर्चा-संदीप पाठक

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए भगवंत मान के साथ आप नेता संदीप पाठक भी गए थे। उन्होंने कहा था कि सीएम अगले हफ्ते से जेल में दो मंत्रियों के साथ मुलाकात करेंगे और उनके कार्यों की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा था कि जो भी कानूनी प्रक्रिया आवश्यक होगी, हम उसे अवश्य पूरा करेंगे। अगले हफ्ते से जब मंत्री केजरीवाल से मिलेंगे, तो जेल से काम करने के विषय पर चर्चा होगी।

केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी 

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है। राउज एवेन्यू कोर्ट की विशेष न्यायाधीश (पीसी एक्ट) कावेरी बावेजा ने कहा कि केजरीवाल को 7 मई को दोपहर 2 बजे वीसी के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

5379487