Logo
election banner
दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इंडिया गठबंधन की महारैली के बाद कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान होगा।

INDIA Bloc Rally: इंडिया गठबंधन ने रविवार यानी 31 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रामलीला मैदान में बड़ी रैली आयोजित की। इस रैली के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी का ग्राफ गिरता जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि सीएम गिरफ्तारी से बीजेपी को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान होगा, क्योंकि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के लिए लोगों की सहानुभूति है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी से बीजेपी को होगा नुकसान

इंडिया गठबंधन की महारैली के बाद सौरभ भारद्वाज ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी का 21 मार्च से ग्राफ गिरने लगा है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के लिए लोगों की सहानुभूति है। जिसके चलते लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी नुकसान होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोगों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर गुस्सा है। लोगों को यह पसंद नहीं आया कि एक सीएम जेल में रहे। सौरभ ने आगे कहा कि इस महारैली से देश में एक बड़ा संदेश जाएगा और यह बीजेपी के लिए एक बड़ी चुनौती होगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले INDIA गठबंधन की 27 पार्टियां ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाओ रैली का आयोजन किया। इसमें महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे और समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, शिवसेना (UBT) के संजय राउत, CPI(M) महासचिव सीताराम येचुरी, आदित्य ठाकरे, NCP-SCP प्रमुख शरद पवार, AAP नेता आतिशी, गोपाल राय, PDP चीफ महबूबा मुफ्ती और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। इसके अलावा जमीन बिक्री भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तारी के बाद जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी रैली में शामिल हुईं।

5379487