Logo
election banner
Sanjay Reaction On Arvind Kejriwal: आप नेता संजय सिंह ने केजरीवाल से मुलाकात को लेकर कहा कि सीएम से जेल में सारे अधिकार छीन लिए गए हैं। सामान्य कैदी के जो भी अधिकार होते हैं, वो भी उनसे छीन लिए गए हैं।

Sanjay Singh News: आम आदमी पार्टी के नेता  संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी और जेल प्रशासन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सीएम केजरीवाल से मुलाकात के मुद्दे पर जेल प्रशासन के रवैये पर कहा कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो सुनीता केजरीवाल को दिल्ली के सीएम से मिलने से रोक सके। संजय सिंह ने दावा किया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें 23 दिन बाद इंसुलिन दिया गया। 24 घंटे पीएमओ और एलजी उन पर निगरानी रखते हैं। किसी को मुलाकात करनी होती है तो आतंकवादी और माफिया जैसी मुलाकात कराई जाती है। 

मेल करने के बाद भी मुलाकात कैंसिल कर दी

उन्होंने कहा कि हमारी मुलाकातें तक कैंसिल कर रहे हैं। अब तो उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से भी सीएम की मुलाकात कैंसिल कर दी गई है। कोई नियम या कोई कानून नहीं है कि पत्नी की मुलाकात कैंसिल कर सके। जबकि मेल करके बताया गया है कि सुनीता केजरीवाल और आतिशी आज मिलने के लिए जाएंगे। 

सीएम केजरीवाल से जेल में सारे अधिकार छीन लिए गए-संजय सिंह 

संजय सिंह ने आगे कहा कि जेल का नियम कहता है कि दो लोग जिनका नाम पहले से दिया गया है, वो मुलाकात एक समय में कर सकते हैं। दो लोगों की मुलाकात एक साथ हो सकती है, जिनका नाम पहले से दिया गया है। आप नेता संजय सिंह ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के जेल में सारे अधिकार छीन लिए गए हैं। जो अधिकार सामान्य कैदी के होते हैं, वो भी उनसे छीन लिए गए हैं। 

5379487