Logo
जाफराबाद थाना क्षेत्र में रोडरेज का मामला सामने आया है। यहां कार में सवार चार दबंगों ने दो भाईयों पर गोली चला दी। जब गोली दोनों भाईयों को नहीं लगी तो एक युवक के सिर पर पिस्टल की बट से ताबड़तोड़ हमला किया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के जाफराबाद थाना क्षेत्र के मौजपुर में रोडरेज का मामला सामने आया है। यहां कार से रिक्शा टकराने पर चार दबंगों ने दो भाइयों पर गोली चला दी। आरोप है कि जब नहीं लगी तो एक युवक के सिर पर पिस्टल की बट से ताबड़तोड़ हमला कर दिए। इसके बाद युवक को लहूलुहान कर कार चालक मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल हालत में रवि चौधरी को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।जहां उसका इलाज जारी है। 

पुलिस के मुताबिक, रवि चौधरी अपने परिवार के साथ मौजपुर में रहता है। उसका दूध की डेयरी का काम करता है। उसके यहां पर राशिद नाम का एक कर्मचारी नौकरी करता है। रविवार की रात करीब 11 बजकर 20  मिनट राशिद रिक्शे से गोबर डालने के लिए जा रहा था। जब वह मौजपुर चौक पर पहुंचा तो उसका रिक्शा एक कार से टकरा गया। आरोप है कि कार सवार मनन और वैभव ने रिक्शा चालक की लात घूंसों से पिटाई की। जब पीड़ित ने फोन कर मामले की जानकारी अपने मालिक रवि चौधरी को दी तो रवि अपने भाई गौरव को लेकर तुरंत मौके पर पहुंचा। रवि का आरोप है कि उसने कार में सवार लोगों से कहा कि उनकी कार में जो भी नुकसान हुआ है, उसका खर्च वह दे देगा। लेकिन, कार चालक नहीं माने। आरोप है कि कार में मौजूद लोगों ने फोन कर अर्जुन और हर्ष नाम के दो युवकों को बुलाया और चाराें ने मिलकर दोनों भाइयों और उनके कर्मचारी की डंडे से पिटाई कर दी। आराेप है कि अर्जुन ने दाेनों भाइयों पर गोली भी चलाई। गनीमत यह रही कि किसी को भी गोली नहीं लगी। इसके बाद रवि के सिर पर पिस्टल की बट से वार कर दिए। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद चारों कार में बैठकर फरार हो गए। 

कांग्रेस की पूर्व पार्षद का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा आरोपी 

घायल रवि चौधरी की शिकायत पर  जाफराबाद थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में अर्जुन कौशिक, हर्ष शर्मा, मनन कौशिक और वैभव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अर्जुन सुभाष मोहल्ला वार्ड से कांग्रेस की पूर्व पार्षद का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चारों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487