Logo
election banner
Suicide in Delhi: दिल्ली के वसंत कुंज के इंपीरियल क्लब में काम करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ हुए घरेलू विवाद के बाद आत्महत्या कर ली है।

Suicide in Delhi: दिल्ली के वसंत कुंज के इंपीरियल क्लब में काम करने वाले एक शख्स ने शुक्रवार दोपहर को आत्महत्या कर ली। बता दें कि शख्स ने आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपनी मां के पास वीडियो कॉल किया था। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक ने वैवाहिक विवाद के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल, पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

घरेलू विवाद के चलते शख्स ने की आत्महत्या

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि वसंत कुंज के इंपीरियल क्लब के एसटीपी प्लांट में मसूदपुर के हरिजन बस्ती निवासी 28 वर्षीय चंदन दास ऑपरेटर के पद पर तैनात थे। उसकी रात 8 बजे से लेकर सुबह 8 बजे की शिफ्ट थी। आगे उन्होंने बताया कि युवक का पत्नी के साथ घरेलू विवाद हो गया था। इसके बाद दोपहर में युवक ने अपनी मां को वीडियो कॉल किया और अपनी मां को आत्महत्या करने के बारे में बताया था। 

ये है पूरा मामला 

वीडियो कॉल के बाद युवक की मां और पत्नी क्लब में पहुंची। इसके बाद क्लब में तैनात सुरक्षा गार्ड को मामले की जानकारी दी गई। जब मां और पत्नी सुरक्षा गार्ड के साथ बेसमेंट में पहुंच पाती तब तक युवक सुसाइड कर चुका था। इसके बाद वसंत कुंज थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

jindal steel Ad
5379487