Logo
Noida Accident News: नोएडा में बाइक से स्कूल जा रहे छात्रों को एक कार ने टक्कर मार दी। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है। जबकि दो छात्र मामूली रुप से घायल हो गए हैं।

Noida Accident News: नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बाइक से स्कूल जा रहे छात्र को एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने सड़क जामकर हंगामा किया। लोगों को आरोप है कि यह दुर्घटना नहीं, बल्कि रोडरेज का मामला। कार से बार-बार टक्कर मारकर छात्र की हत्या की गई है। हालांकि, पुलिस ने इस घटना को दुर्घटना ही बताया है। मृतक छात्र के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

शहीद भगत सिंह स्कूल जा रहे थे

नोएडा के सेक्टर 167 में तीन छात्र शहीद भगत सिंह स्कूल जा रहे थे तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें एक छात्र अमन की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही छात्र के परिजन, ग्रामीण और छात्रों ने गांव के मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसमें बड़ी संख्या में स्कूली छात्र भी शामिल हो गए।

इसमें छात्र अमन के साथी भी शामिल रहे। वहीं, जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, गाड़ी को जब्त कर और गाड़ी के मालिक को हिरासत में लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जांच रही पुलिस

एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि थाना एक्सप्रेस-वे के छपरौली गांव की यह घटना है। सूचना मिली थी कि बाइक पर सवार एक बच्चे की हादसे में मौत हुई है। हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें बाइक सवार बच्चा और कार सवार दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- नोएडा में तेज रफ्तार BMW कार ने ई-रिक्शे में मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत

प्रथम दृष्टया यह मामला आकस्मिक दुर्घटना का है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। एडिशनल डीसीपी ने आगे कहा कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्र की बाइक में कई बार टक्कर मारी गई है। लेकिन  प्रथम दृष्टया यह आरोप प्रमाणित नहीं हुआ है फिर भी परिजनों के लगाए गए आरोपों को लेकर हम गहनता से जांच कर रहे हैं। 

5379487