Logo
election banner
Firing in Delhi: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से बिल्डर के घर के बाहर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

Firing in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के बदमाश पुलिस से पूरी तरह बेखौफ है। यहां पर रोजाना आपराधिक मामलों की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसा ही कुछ दिल्ली के मोती नगर इलाके के बाली नगर में देखने को मिला। दरअसल, यहां पर बदमाशों ने एक बिल्डर के घर के बाहर कई राउंड हवाई फायरिंग की और उसके बाद मौके से फरार हो गए। जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कई धाराओं के तहत मोती नगर थाने में मामला दर्ज किया। साथ ही, बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम का भी गठन कर दिया गया है।

बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग 

पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर का कहना है कि मोती नगर के बाली नगर में फायरिंग की घटना सामने आई है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर कुछ खाली कारतूम बरामद किए। साथ ही, मौके पर क्राइम टीम को भी बुलाया गया और घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया। अभी तक की जांच से पता चला है कि हमलावरों ने हवा में गोलियां चलाई और उसके बाद फरार हो गए। 

बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस टीम हुई गठित 

पुलिस ने आगे बताया कि बाली नगर के एक मकान में रहने वाले व्यक्ति पेशे से एक बिल्डर हैं, जिन्हें पिछले साल धमकी मिली थी। उसी वजह से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई थी, जो अब भी जारी है। परिस्थितियों के आधार पर आईपीसी और शस्त्र अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की करने के लिए और उनका पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की हैं। 

5379487