Logo
election banner
Ghaziabad News: गाजियाबाद में अली सिद्दीकी नाम के एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की, फिर उसके साथ बलात्कार किया।

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में धोखे से एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर नाम बदलकर पहले नाबालिग लड़की दोस्ती की। इसके बाद दोस्ती के जाल में फंसाकर नाबालिग के साथ बलात्कार किया। नाबालिग के परिवार के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पाक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।   

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में अली सिद्दीकी (22) नाम के युवक ने खुद को मोनू यादव बताकर सोशल मीडिया पर एक नाबालिग छात्रा से दोस्ती की थी। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग छात्रा 10वीं क्लास में पढ़ती है। परिजनों को इस बात की जानकारी मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने के संबंध में थाना कविनगर पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू की। आरोपी अली छात्रा को उसके घर से अपनी बाइक पर ले गया था, सीसीटीवी फुटेज में अली की बाइक कैद हो गई। इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम गठित की गई। 29 नवंबर को पुलिस ने अली सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस पूछताछ में अली ने अपना जूर्म कबूल किया कि उसने अपना असली नाम अली सिद्दीकी न बताकर मोनू यादव बताया था और नाबालिग पीड़िता से दोस्ती की थी। इसके बाद उसने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। गाजियाबाद पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण करा लिया है और उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि आरोपी ने इससे पहले तो नहीं किसी लड़की के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है।  

ये भी पढ़ें:- गोद में उठाया, गालों पर किया KISS...', कर्नाटक में 10वीं के छात्र के साथ फोटोशूट कराने वाली स्कूल प्रिंसिपल सस्पेंड

5379487