Logo
election banner
चांदनी चौक लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल ने राम मंदिर पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमें किसी से धार्मिक होने का प्रमाणपत्र नहीं चाहिए।

Delhi Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दिल्ली में भी सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच चांदनी चौक लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश अग्रवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

चांदनी चौक सीट से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार जय प्रकाश अग्रवाल ने बुधवार को धर्म के मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को किसी से धार्मिक होने का प्रमाणपत्र लेने की आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग बीजेपी से खुश नहीं हैं।

राम मंदिर पर दिया जवाब

दरअसल, जय प्रकाश अग्रवाल रामनवमी के अवसर पर आशीर्वाद लेने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र चांदनी चौक के एक मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी जवाब दिया।

राम मंदिर का ताला किसने खोला

राम मंदिर को लेकर बीजेपी के आरोपों पर जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मंदिर का ताला किसने खोला? इसका उद्घाटन किसने किया? वे (बीजेपी) सब कुछ भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि हमें किसी से धार्मिक होने का प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। समय सर्वशक्तिमान है, समय उन्हें सब कुछ याद दिलाएगा।

बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। दोनों पार्टियों के बीच आप (4) और कांग्रेस (3) का सीट शेयर हो चुका है। दोनों पार्टी ने अपने-अपने खाते की सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। वहीं, बीजेपी ने इस बार 400 पार के नारे के साथ दिल्ली में अपने कुल सात में से छह सांसदों के टिकट बदल दिए हैं। इस बार दिल्ली में सिर्फ सांसद मनोज तिवारी ही एक मात्र अपनी टिकट बचाने सफल रह पाए हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि राजधानी में आप और कांग्रेस का साथ मिलकर चुनाव लड़ना बीजेपी को कितना नुकसान पहुंचाने में कामयाब होता है।

5379487