Logo
election banner
Ghaziabad Husband Killed Wife: गाजियाबाद के लोनी से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में महिला की फावड़े से काटकर हत्या कर दी।

Ghaziabad Husband Killed Wife: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने पत्नी फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पति ने हत्या इसलिए क्योंकि उसे शक था कि महिला का किसी से अवैध संबंध है। इसी के चलते पति इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना शनिवार रात की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पति ने की पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या

यह पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है, जहां पर 36 साल की महिला की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का ही पति है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात पति जब घर आया तब वो शराब के नशे में था। उसने पहले पत्नी से झगड़ा किया और फिर फावड़े से उस पर हमला कर दिया। इस दौरान महिला की बेटी ने पिता को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका। इस बीच-बचाव के दौरान बेटी भी घायल हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के मॉडल टाउन में घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पति को पत्नी पर अवैध संबंध का शक था, इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि, पत्नी के अवैध संबंधों वाली बात का अभी तक कोई सबूत नहीं मिल पाया है। लेकिन, पति ने शक की वजह से पत्नी की हत्या कर दी। इस मामले को लेकर एसीपी सूर्यबली का कहना है कि मामले में महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है।

5379487