Logo
election banner
Murder in Delhi: दिल्ली के अलीपुर में होली की शाम एक पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड में शामिल आरोपी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

Murder in Delhi: राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में होली के दिन ही एक पति ने पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने पत्नी की हत्या क्यों की, इसके बारे में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार किया

पुलिस ने इस मामले में शामिल पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान मंजीत और मृतका की पहचान आरती के रूप में हुई है। दोनों की शादी 6 साल पहले हुई थी। उनके 2 बच्चे भी हैं। इनमें से एक की  5 और दूसरे की 3 साल है। पुलिस के मुताबिक, सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट को 176 दंड प्रक्रिया के तहत प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया गया है।

पति ने की पत्नी की गला काटकर हत्या

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को 7 बजे के आसपास पुलिस कंट्रोल रूम में एक महिला को उसके पति द्वारा कथित तौर पर बुरी तरह से पीटने की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला आरती खून से लथपथ पड़ी थी, उसका गला कटा हुआ था और उसकी मौत घर पर ही हो गई थी। 

आरोपी पर कई धाराओं के तहत केस दर्ज 

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला है कि आरती की हत्या उसके पति मंजीत ने सुबह-सुबह की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह जाकर छानबीन करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 304 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की जांच की जारी है। 

5379487