Logo
election banner
Mosque Firing in Gurugram: गुरुग्राम के देवीलाल नगर में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मस्जिद के बाहर फायरिंग कर दी। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सुचित किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mosque Firing in Gurugram: गुरुग्राम के देवीलाल नगर में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मस्जिद के बाहर फायरिंग कर दी। जब गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर आए तो बदमाश फरार हो गए। यह घटना सोमवार देर रात हुई थी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार बदमाश जबरन मस्जिद का गेट खुलवाना चाहते थे। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने वहां से गोली का खोल भी बरामद किए है। बताया गया है कि स्कॉर्पियो गाड़ी के नंबर के आधार पर गोली चलाने वालों की तलाश की जा रही है।

चश्मदीद ने दी जानकारी 

चश्मदीद अब्दुल हफीज ने कहा कि सोमवार देर रात लगभग पौने 11 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी देवीलाल नगर की गली नंबर 9 में पहुंची और गली में मुड़ने लगी, लेकिन एक मकान के बाहर बनी ऊंची जगह पर चढ़ने की बजाय गाड़ी रुक गई। स्कॉर्पियो सवार ने उन्हें गाड़ी के आगे पत्थर होने की बात कहकर उसे हटाने के लिए कहा। जब अब्दुल हफीज ने उसे पत्थर न होने की बात कही तो स्कॉर्पियो सवार ने गाड़ी को पीछे करके दोबारा गाड़ी को ऊंची जगह  पर चढ़ा दी। इस पर मकान मालिक नीचे उतर आया।

स्कॉर्पियो सवार ने अपनी गाड़ी को रोका और उसमें से दो  गाड़ी से युवक उतरकर आए और मस्जिद का गेट खुलने का प्रयास करने लगे। इस पर वहां मौजूद लोगों ने मस्जिद का गेट सुबह खुलने की बात कही तो वह भड़क गए और बदतमीजी करते हुए वापस जाने लगे। तभी एक युवक ने पहले चश्मदीद  के कंधे पर हाथ रखा और गोली मारने की बात कहते हुए अचानक गोली चला दी और वह मौके से फरार हो गए।

Also Read: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला रोहतक: सुनारिया गांव में बदमाशों ने युवक पर बरसाई गोलियां, मृतक हत्या केस में था शामिल

पुलिस जल्द करेगी आरोपियों को गिरफ्तार

गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। सेक्टर 9 ए थाना प्रभारी रामबीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में स्कॉर्पियो गाड़ी आते हुए दिखाई दे रही है जो कुछ देर के लिए गेट के पास रुकी है। इसमें से दो युवक निकलकर आए हैं। जो सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487