Logo
election banner
Delhi News: पटपड़गंज से भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति संजय कुमार ने ट्रेन के आगे कुदकर सुसाइड कर लिया है। उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Delhi News: दिल्ली के पटपड़गंज से भाजपा की पूर्व पार्षद संध्या वर्मा के पति संजय कुमार ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया है। उनका शव मंगलवार को रेलवे लाइन पर पड़ा मिला था। इसके बाद किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया। कल शव की पहचान नहीं हो पाई थी, आज बुधवार को उनकी शिनाख्त हो पाई है।

मौके से सुसाइड नोट बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह बीमारी बताया है। संजय कुमार का शव आनंद विहार थाना क्षेत्र के अक्षरधाम फ्लाईओवर के नीचे मिला है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। संध्या वर्मा पटपड़गंज वार्ड से भारतीय जनता पार्टी की पूर्व पार्षद रही है। उनका एक बेटा है, जिसका नाम अंकित वर्मा है। उनके पास किराए की आय के साथ-साथ निर्माण सामग्री बिक्री का काम भी है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के बवाना में लड़की ने किया सुसाइड, माता-पता की लड़ाई से थी परेशान

घर से नाराज होकर निकले थे संजय 

जानकारी के मुताबिक, संजय कुमार ने बीते दिन मंगलवार को हनुमान जयंती के मौके पर भंडारे का भी आयोजन कराया था। भंडारे में बची खाने को उन्होंने यमुना खादर में जाकर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों के बीच बांटा भी था। इसके बाद वह घर गए। घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह आवेश में आकर घर से निकल गए।

परिजनों को लगा कि थोड़ी देर में वापस आ जाएंगे। लेकिन, जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचे, तो परिजनों ने उनकी खोज खबर लेनी शुरू की। तब पता चला कि वे मयूर विहार फेज 1 से मेट्रो पकड़ कर अक्षरधाम  मेट्रो स्टेशन पर उतर गए थे। बाद में उनके सुसाइड की जानकारी सामने आई। हालांकि पुलिस ने अभी तक सुसाइड नोट में लिखी बातों का जिक्र नहीं किया है। बहरहाल, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।   

5379487