Logo
election banner
Delhi Suicide Case: दिल्ली के बवाना में एक लड़की ने माता-पिता की लड़ाई से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से परेशान चल रही थी।

Delhi Suicide Case: दिल्ली के बवाना में एक लड़की ने माता-पिता के बीच चल रहे विवाद और तलाक की नौबत आ जाने की वजह से अपनी जान दे दी। उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से परेशान चल रही थी, इसी वजह से उसने तंग आकर आत्महत्या कर ली। लड़की को सबसे पहले दादी ने फंदे से लटका हुआ देखा, जिसके बाद उसे पास के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

दोनों की शादी 15 साल पहले हुई 

जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र और पूनम की शादी 15 साल पहले हुई थी। नरेंद्र छोटी पूंठ का रहने वाला है। शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ सही चला था, लेकिन बाद में पत्नी से उसका झगड़ा होने लगा। इससे पत्नी अलग रहने लगी। 12 साल की बेटी अंजलि और 10 साल का बेटा नरेंद्र के साथ ही रहते थे। माता-पिता के बीच तलाक का केस भी चल रहा है। 

ये है पूरा मामला 

शनिवार सुबह अंजलि हर रोज की तरह स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन स्कूल बंद होने की वजह से वह वापस आ गई और अपने कमरे में चुपचाप चली गई। अंजलि गुमसुम थी, लेकिन घर में मौजूद लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। कमरे में अंजलि अकेले थी और उसने खुदकुशी कर ली। 

मुखर्जी नगर में छात्रा ने की आत्महत्या

इससे पहले दिल्ली का कोचिंग हब कहे जाने वाले मुखर्जी नगर में एक छात्रा ने पीजी की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

5379487