Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के एक फ्लोर पर आग लगने से हड़कंप मच गया है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने घर में फंसे एक बच्चे और एक आदमी को सुरक्षित बाहर निकाला। फायर ब्रिगेड के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट-सर्किट माना जा रहा है। अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मोहन गार्डन इलाके में अग्निशमन विभाग को एक घर में आग लगने की सूचना मिली। छह दमकल गाड़ियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। एक आदमी और एक बच्चे को बचा लिया गया है और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

ये भी पढ़ें:- शाहबाद डेयरी में लगी भीषण आग, 130 झुग्गियां जलकर हुईं राख

इससे पहले द्वारका में भी लगी थी आग 

बता दें कि हाल ही में इससे पहले 21 फरवरी को द्वारका सेक्टर 10 के पैसिफिक अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर में अचानक आग लग गई थी। आग लगने के बाद अपार्टमेंट दो महिलाएं फंस गई थी। जान बचानें के लिए दोनों चौथी मंजिल से नीचे कूद गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबिक दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, जिस वक्त दोनों ने चौथी मंजिल से छलांग लगायी, उस वक्त नीचे खड़े लोगों ने गद्दा कंबल बिछाया था लेकिन इसके बाद भी बुरी तरह घायल हो गए थे। आग बुझ जाने के बाद मौके पर एफएसएल रोहिणी की टीम ने जाकर जांच की। आग कैसे लगी अभी वजह साफ नहीं हो सकी।