Logo
election banner
Shahbad Dairy Fire News: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में आग लगने बड़ा नुकसान हो गया है। दरअसल यहां पर 130 झुग्गियां जलकर राख हो गई है। फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट ही।

Shahbad Dairy Fire News: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग लगने से बड़ा नुकसान हो गया है। दरअसल, यहां पर लगभग 130 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गईं। आग इतनी भीषण थी की इसका धुंआ और आग की लपटें काफी ऊंचाई तक उठती दिखाई दी। भीषण आग की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोग अपने कमरे से निकलकर दूर भागे। हालांकि, अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायर ब्रिगेड की टीम आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। 

आग के कारणों का पता लगाने में जुटी टीम

दिल्ली अग्निशमन सेवा ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया से बताया कि कल यानी रविवार रात करीब 10 बजे शाहबाद डेयरी इलाके से आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद दमकल की 15 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। आग इतनी भीषण थी कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि, अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने या चोट लगने की सूचना नहीं है। लेकिन आग के चपेट में आने से लगभग 130 झुग्गियां आग में जलकर राख हो गईं है। इसके साथ ही झुग्गियों में रहने वाले लोगों के सामान भी जल राख हो गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल ED के सामने आज भी नहीं होंगे पेश, जांच एजेंसी के समन को बताया गैर कानूनी

अलीपुर मार्केट में भी लगी थी आग 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के अलीपुर मार्केट में एक कपड़ा बनाने वाली फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी थी। संकरी गलियां होने की वजह से दमकल की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंच पाईं थी। जिसके चलते इस भीषण आग के चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 4 लोग जख्मी हो गए थे। 

5379487