Logo
election banner
Ghaziabad Fire: दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में आज गुरुवार को एक फैक्ट्री में आग लगने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Ghaziabad Fire: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आज गुरुवार को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दे दी गई। सूचना के बाद दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं। हालांकि आग कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में रखा सामान जल रहा है और उसमें धुएं का गुबार निकाल रहा है। वहीं, दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू करते हुए नजर आ रहे हैं।

CFO राहुल कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए मीडिया से बताया कि गाजियाबाद के एक गत्ते की फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद फौरन 13 दमकल की गाड़ियां मौके पर रवाना हुई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। फैक्ट्री में गत्ता बनाने का कच्चा माल रखा हुआ था। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अधिक जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट की जाएगी...

5379487