Logo
election banner
Dog Attack In NCR: गुरुग्राम में एक स्ट्रीट डॉग ने आठ साल की मासूम बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। बच्ची को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Dog Attack In NCR: एनसीआर में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक आवारा कुत्ते ने शुक्रवार की शाम गुरुग्राम सेक्टर-23 ए में एक आठ साल की बच्ची पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। आसपास के लोगों ने बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद लोगों ने एक बार फिर से प्रशासन से आवारा कुत्तों पर लगाम लगाने की मांग की है। सेक्टर-23 ए में 40 से 50 आवारा कुत्तों का आतंक है। कुत्तों के आतंक की वजह से सेक्टर के बच्चे और बुजुर्ग घरों से कम बाहर निकलते हैं। 

कुत्ते के आतंक से स्कूल नहीं जा पा रहे बच्चे 

आरडब्ल्यूए की ओर से कई बार इसकी शिकायत निगम और जिला प्रशासन को दी जा चुकी है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सेक्टर-23 ए ईस्ट जोन के आरडब्ल्यूए प्रधान नीरू यादव का कहना है कि सेक्टर में हफ्ते में कम से कम तीन आवारा कुत्तों द्वारा किसी न किसी पर हमला करने की सूचना मिलती रहती है। आजकल के कुत्ते बच्चों पर सबसे ज्यादा अटैक हो रहे हैं। कुत्तों के डर से बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-Pitbull Attack in Delhi: दिल्ली के बुराड़ी में पिटबुल ने किया डेढ़ साल की मासूम पर हमला, तीन हड्डी टूटी 18 टांके लगे

बच्ची की हालत नाजुक 

बच्ची के पिता मोहन सिंह यादव से मिली जानकारी के अनुसार, वह मजदूरी का काम करते हैं और पत्नी रेखा घरों में काम करती है। शुक्रवार की शाम बेटी लक्ष्मी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान एक आवारा कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया और शरीर के कई हिस्सों पर काट लिया। बच्ची के मुंह पर कई गंभीर जख्म हैं। जब लोगों ने बच्ची को छुड़वाने का प्रयास किया तो उसने उन पर भी हमला कर दिया है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।  

5379487