Logo
election banner
Delhi Building Collapse: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में ढही एक इमारत के मकान मालिक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

 Delhi Building Collapse: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के कबीर नगर में दो मंजिला मकान गिरने से दो मजदूरों की मौत और एक के घायल होने के मामले में पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हादसे के बाद से फरार चल रहा था। इसकी जानकारी पुलिस ने दी।

ये है पूरा मामला 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात 2 बजे पर कबीर नगर में दो मंजिला मकान गिरने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद वेलकम थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू के लिए दमकल विभाग के कर्मियों को मौके पर बुलाया। मकान की पहली मंजिल खाली थी। ग्राउंड फ्लोर में जींस काटने का काम किया जाता था। मलबे में तीन मजदूर दब गए थे, तीनों को निकाल कर जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां दो मजदूर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने मकान मालिक को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने मृतक की पहचान अरशद और तोहिद के तौर पर हुई, जबकि घायल की पहचान रेहान के तौर हुई है। पुलिस ने आगे बताया कि लापरवाही से मौत का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। हादसे के बाद से ही मकान मालिक शहीद फरार चल रहा था, जिसकी तलाश की जा रही थी। लेकिन, शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, घायल रेहान की हालत खतरे से बाहर है, उसे अस्पताल से छु्ट्टी दे दी गई है।

5379487