Logo
election banner
Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज गुरुवार को फिर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी के मुताबिक कई रास्ते पर चेकिंग के चलते यातायात प्रभावित हुआ है। ऐसे में घर से निकलने से पहले पढ़िए ट्रैफिक एडवाइजरी...

Delhi Police Traffic Advisory: किसान आंदोलन के चलते इन दिनों दिल्ली के सभी बॉर्डरों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है। जिसके चलते यात्रा कर रहे लोगों को भारी जाम से गुजरना पड़ रहा है। इस बीच दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज गुरुवार को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा कि गया है कि डीएनडी फ्लाईवे, कालिंदी कुंज, बदरपुर, पल्ला, सूरजकुंड और कर्णी सिंह शूटिंग रेंज बॉर्डर, झील खुर्द, मंडी, आया नगर बॉर्डर पर चेकिंग के चलते यातायात प्रभावित रहेगा।

सड़क पर लग रहा लंबा जाम

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी के मुताबिक इन सीमाओं पर भारी भीड़ के कारण हरियाणा में आने और जाने वाले यातायात को जीरो पल्ला, सिंघू स्कूल टोल, पियाओ मनीयारी, सबोली, सफियाबाद जैसे वैकल्पिक मार्गों से भेजा जा रहा है। आगे भेजने से पहले वाहनों को गहन जांच से गुजरना पड़ रहा है। जिसके चलते लंबा जाम देखने को मिल रहा है।

NH-44 पूरी तरह से बंद

बताते चलें कि जो यात्री रोहतक रोड, नजफगढ़-झरोदा रोड और नजफगढ़-ढांसा रोड से होकर बहादुरगढ़, रोहतक, झज्जर, गुरुग्राम की ओर यात्रा का प्लान कर रहे हैं, वे नांगलोई चौक से नजफगढ़ नांगलोई रोड, नजफगढ़ से नजफगढ़ दौराला रोड और नजफगढ़ से नजफगढ़ छावला रोड से यात्रा करें। अगर सिंघु बॉर्डर से आगे NH-44 को आम यातायात के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एनएच-44-सोनीपत/पानीपत की ओर जाने वाली अन्य जुड़ी हुई सड़कें भी प्रभावित हैं, लेकिन आम लोगों के लिए खुली हैं। ऐसे में आप इस रास्ते से यात्रा कर सकते हैं। 

गाजीपुर बॉर्डपर NH-9 दो लेन खुली

गाजीपुर बॉर्डर पर NH-9 की दो लेन और NH-24 की दो लेन आम जनता के लिए खुली हैं। इसी तरह डीएनडी की भी दो लेन यात्रियों के लिए खुली हैं। हालांकि, ट्रैफिक की गति धीमी है। ऐसे में यात्रा अपनी आवश्यकतानुसार यात्रा करने की योजना बनाएं और विशेष रूप से पीक आवर्स के दौरान इन हिस्सों से बचें। इसके अलावा डीजेबी द्वारा किए जा रहे काम के कारण अणुव्रत मार्ग से वाई-प्वाइंट छतरपुर की ओर जाने वाली कैरिज वे में 100 फुटा रोड पर यातायात प्रभावित है। अगर आप इस रास्ते से यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं आपको इसके सावधान हो जाना चाहिए। वर्ना आप घंटो ट्रैफिक जाम फंसे रह सकते हैं। 

jindal steel
5379487