Logo
दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर लड़ाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें टोकन लेने को लेकर तीन लोगों के बीच हाथापाई हो जाती है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Delhi Metro Fight: राष्ट्रीय राजधानी की लाइफ लाइन कहे जाने वाली दिल्ली मेट्रो हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो से आए दिन कभी लड़ाई तो कभी नाच गाने की वीडियो सामने आती रहती है। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा रहा है। इस बार मेट्रो टोकन खरीदने को लेकर झगड़ा हुआ है। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई का वीडियो आया सामने

दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि मेट्रो का टोकन लेने के लिए लोग लाइन में लगे हुए हैं। इस दौरान अचानक टोकने पहले लेने की होड़ में दो लोगों के बीच बहस हो जाती है और देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो जाती है।

दिल्ली मेट्रो में जमकर चले थप्पड़

वहीं, एक अन्य शख्स दोनों का बीच बचाव करने आता है तो झगड़ा कर दोनों में से एक व्यक्ति उसको भी थप्पड़ जड़ देता है। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा था शख्स

दिल्ली मेट्रो में बीते दिनों ही एक व्यक्ति ने पॉकेटमार को रंगे हाथ पकड़ा था। इसके बाद व्यक्ति ने मेट्रो में ही उस चोर की जमकर धुनाई की थी। इस घटना का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता था कि चोर उस शख्स के सामने गिड़गिड़ा रहा है अंकल जी माफ कर दो... अब नहीं करूंगा। ये घटना कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन की बताई गई थी। जिसमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उस चोर की पिटाई करते दिख रहा था। वहीं, मेट्रो में अन्य यात्री कह रहे हैं और मारो इसको।

jindal steel hbm ad
5379487