Logo
election banner
Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान कल यानी सोमवार को अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्याा जाएंगे।

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानी सोमवार को रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता औक पत्नी के साथ-साथ सीएम भगवंत मान उत्तर प्रदेश के अयोध्या में स्थित रामलला के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचेंगे।

सीएम केजरीवाल को नहीं मिला था न्योता 

दरअसल, 22 जनवरी, 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत कई वीवीआईपी लोग शमिल हुए थे। प्राण प्रतिष्ठा से कुछ दिनों पहले जब दिल्ली के मुख्यमंत्री से पूछा गया था कि उन्हें इस कार्यक्रम में शमिल होने का न्योता तब मिला था, तब सीएम केजरीवाल ने कहा था कि उनकी तरफ से एक चिट्टी आई थी और उसमें लिखा था कि सीएम इस दिन को लेकर अपने शिड्यूल बनाएं। सीएन ने कहा था कि इस चिट्टी में यह भी कहा गया था कि उन्हें कार्यक्रम में न्योता देने के लिए लोग आएंगे, लेकिन कोई नहीं आया था।

आप ने हर मंगलवार सुंदरकांड पाठ का किया था ऐलान 

बता दें राम मंदिर में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन दिल्ली राममय हो गई थी। इस दौरान आम आदमी पार्टी भी राम भक्ति में डूबी नजर आई थी। आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया था कि हर मंगलवार को दिल्ली के मंदिर में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। इसके बाद आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत दिल्ली आप के कई नेता मंदिर में पूजा पाठ करते हुए नजर आए थे। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपनी पत्नी के साथ रोहिणी में जाकर सुंदरकांड का पाठ किया था।

jindal steel Ad
5379487