Logo
election banner
अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन के 19 दिन बाद एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अयोध्या नगरी पहुंचे जहां उन्होंने राम मंदिर के दूसरी बार दर्शन किए। उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं...

Amitabh Bachchan- Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या नगरी में बने भगवान राम के भव्य मंदिर के उद्घाटन को अब 19 दिन बीत चुके हैं। राम मंदिर (Ram Mandir) के भव्य समारोह के लिए देशभर से तमाम बड़े दिग्गज, बॉलीवुड सेलेब्स और कई नामी-गिरामी लोग शामिल हुए थे। वहीं राम मंदिर उद्घाटन के 19 दिन बाद एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अयोध्या नगरी पहुंचे जहां उन्होंने राम मंदिर के दूसरी बार दर्शन किए।

अमिताभ बच्चन ने दूसरी बार किए रामलला के दर्शन
आज शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने अयोध्या के राम मंदिर पहुंचकर भगवान श्री रामलला के दर्शन किए। उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अभिनेता मंदिर प्रांगण में प्रभु श्री राम के दर्शन कर शीश झुकाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर सफेद कुर्ता-पयजामा और नारंगी रंग की जैकेट पहने दिख रहे हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन रामलला के दर्शन के दौरान पूरी तरह से राम भक्ति में लीन नज़र आए।

कड़ी सुरक्षा के बीच दिखे एक्टर
दो तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अमिताभ बच्चन राम मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच दिख रहे हैं। उनके आगमन से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए थे। तस्वीरों में एक्टर हाथ जोड़े राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान राम जन्मभूमि मंदिर के प्रमुख पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकायों ने उनका जमकर स्वागत किया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने रामलला की पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

इस सिलसिले में अयोध्या पहुंचे अमिताभ 
अमिताभ बच्चन आज शुक्रवार को मुंबई से सीधे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां से सीधे वह राम मंदिर के दर्शन करने लिए रवाना हुए। मंदिर परिसर में कुछ देर दर्शन करने के बाद एक्टर वहां से कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन एक ज्वेलरी शोरूम के उद्घाटन के सिलसिले में आज अयोध्या आए हैं। अभिनेता इस शोरूम के ब्रांड एंबेसडर हैं। 

jindal steel Ad
5379487