Logo
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में आज दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ नहीं होगी।

Swati Maliwal Case: सीएम आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस की जांच अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता पिता से आज होने वाली पूछताछ टल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल के माता-पिता ने पूछताछ के लिए 11:30 बजे का समय दिया था। लेकिन दिल्ली पुलिस की टीम नहीं पहुंची है। सीएम केजरीवाल काफी देर तक माता-पिता के साथ दिल्ली पुलिस की टीम के आने का इंतजार करते रहे।

लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। हालांकि, अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है कि पूछताछ क्यों नहीं होगी। वहीं, सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि पुलिस की टीम आज क्यों नहीं आई। इसके लेकर सीएम केजरीवाल के आवास पर आप के नेता भी पहुंचे थे। उधर, आज 23 मई को बिभव की पुलिस कस्टडी समाप्त हो रही है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

पुलिस का इंतजार कर रहे हैं सीएम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता को पूछताछ के लिए एक कमरे में लेकर बैठे हैं। 

सीएम के बीमार माता-पिता को परेशान कर रही पुलिस

आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ होगी। सभी हदें पार हो गई हैं क्या प्रधानमंत्री इतने नीचे गिर गए हैं कि बूढ़े माता-पिता को परेशान किया जा रहा है? दिल्ली की जनता अपने वोट के माध्यम से इसका जवाब देगी। यह सब भाजपा की साजिश है।

सुनीत केजरीवाल से भी हो सकती है पूछताछ

स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीत केजरीवाल से भी पूछताछ हो सकती है।

केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया

स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में पहली बार सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मामला फिलहाल विचाराधीन है और मेरी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है। मामले के दो वर्जन हैं। पुलिस को दोनों वर्जन की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए।

इस बीच उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि बृहस्पतिवार दिल्ली पुलिस इस मामले में उनके बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने के लिए आएगी। इस पर स्वाति मालीवाल का जवाब है कि जिनके ड्राइंग रूम में उनको पीटा गया, वो कह रहे हैं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

घटना के वक्त केजरीवाल के माता पिता थे मौजूद

बताते चलें कि स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में सीएम के माता-पिता पिता से पूछताछ होनी है। पूछताछ के पीछे का कारण यह बताया जा रहा है कि जिस समय ये घटना घटी सीएम केजरीवाल के माता-पिता घर पर ही मौजूद थे। दरअसल, पुलिस इस मामले में घर में मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज करना चाहती है।

ये भी पढ़ें:- गंदी बातें और फोटो लीक करने का दबाव': स्वाति मालीवाल का बड़ा दावा, बोलीं- इंसाफ मिलने तक लडूंगी स्वाभिमान की लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए अपने बयान में बताया है कि जब वो 13 मई को सीएम हाउस गई थीं, तब अरविंद केजरीवाल के माता और पिता और सुनीता केजरीवाल ब्रेकफास्ट कर रहे थे। स्वाति ने तीनों को मॉर्निंग विश किया था और फिर डायनिंग हाल में आ गई थीं, जहां बहस के बाद उनके साथ मारपीट की गई। लिंक पर क्लिक कर विस्तृत खबर को पढ़िए...

jindal steel
5379487