Logo
election banner
Sunita Kejriwal News: आम आदमी पार्टी ने आज से एक नया कैंपेन शुरु किया है। दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। जिस पर लोग अपना संदेश भेज सकते हैं।

Kejriwal Aashirwad Campaign: आम आदमी पार्टी ने आज से नया कैंपेन 'केजरीवाल को आशीर्वाद' शुरू किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर इसकी जानकारी दी हैं। उन्होंने नंबर पर सीएम केजरीवाल को आशीर्वाद भेजने की अपील की है। सुनीता केजरीवाल ने आज शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है। सुनीता केजरीवाल ने वीडियो में कहा कि कल कोर्ट में जिस तरह से सीएम अरविंद केजरीवाल ने रखा आप लोगों ने जरूर सुना होगा। अगर नहीं सुना है तो उसे जरूर सुनें। कोर्ट के सामने जो कुछ केजरीवाल ने बोला वो कहने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। वे एक सच्चे देश भक्त हैं। बिल्कुल ऐसे ही हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों के तानाशाही से लड़ते थे। पिछले 30 से मैं केजरीवाल के साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम रोम में बसी है। केजरीवाल जी ने देश की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है।

आशीर्वाद देने की अपील

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आप ने केजरीवाल जी को अपना बेटा और भाई कहा है और हमेशा प्यार दिया है, क्या आप इस लड़ाई में उनका साथ नहीं देंगे? मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर 8297324624 दे रही हूं। आज से 'केजरीवाल को आशीर्वाद' रूप से एक अभियान शुरु कर रहे हैं। इस नंबर पर आप अपना आशीर्वाद, शुभकामनाएं, दुआएं और प्रार्थना भेज सकते हैं। कोई और भी संदेश देना चाहें तो वो भी दे सकते हैं। कई माताओं और बहनों ने केजरीवाल के लिए मन्नत मांगी है, वो भी लिख कर भेजें। कई लोगों ने सीएम के लिए व्रत रखा है। मुझे कई लोगों के फोन भी आए। केजरीवाल जी से कितना प्यार करते हैं लोग। वो सब लिखकर भेजिए।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल को गिरफ्तारी से राहत नहीं: हाईकोर्ट ने 2 अप्रैल तक ED से जवाब मांगा, आज पद से हटाने की अर्जी पर भी सुनवाई

हर परिवार का हर सदस्य लिखकर भेजे। आपका मैसेज पढ़कर उन्हें बहुत अच्छा लगेगा। आपका एक-एक संदेश उन तक पहुंचेगा। मैं आप सबके मैसेज उनको जेल में देकर आऊंगी और उन्हें मैसेज देने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होने की जरूरत नहीं है। आप किसी भी पार्टी से हों, कोई भी हो, आप केजरीवाल को मैसेज भेज सकते हैं। सभी युवा, महिलाएं, युवा और बुजुर्ग सब लोग अपने भाई और बेटे केजरीवाल के लिए कुछ न कुछ जरूर लिखें।

5379487