Logo
election banner
जेल में दिल्ली CM: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 2 अप्रैल, मंगलवार को आप के विधायकों ने मीटिंग की। पार्टी के विधायक सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की।

Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी के विधायकों की बैठकों का दौर जारी है। आम आदमी पार्टी के विधायक सुनीता केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इस बीच मंगलवार को पार्टी के विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली में दो करोड़ की जनता है और वह केजरीवाल के साथ खड़ी है। 

आम आदमी पार्टी के छह मंत्रियों सहित कुल 55 विधायकों ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात की है। इस दौरान विधायकों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल किसी भी किमत पर इस्तीफा नहीं दें, वे जेल से ही सरकार चलाएं। 

सीएम तक आप नेताओं का मैसेज पहुंचाएगी सुनीता भाभी-सौरभ भाद्वाज

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भाद्वाज का कहना है कि दिल्ली की सत्ता बीजेपी से दूर है। सभी विधायक और मंत्रियों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है। हमने उन्हें आश्वस्त किया है कि सभी विधायक व मंत्री उनके साथ हैं। जेल में सुनीता केजरीवाल को सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की मंजूरी है, तो हमने यह मैसेज केजरीवाल तक पहुंचाने के लिए कहा है। 

सुनीता केजरीवाल से मिलना चाह रखे थे विधायक-सौरभ भारद्वाज

सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करने के दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वे अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। हर मुश्किल घड़ी में वे केजरीवाल के साथ हैं। आगे कहा कि आज विधायक सुनीता केजरीवाल से मिलना चाह रहे थे। पहले विधायक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सड़कों पर थे और फिर रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली में व्यस्थ थे। अब समय मिला है तो विधायक उनके आवास पर मिलने पहुंचे हैं। 

सीएम केजरीवाल 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में रहेंगे

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने 15 अप्रैल तक सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में भेज दिया है। विपक्ष भी लगातार उनके सीएम के पद से इस्तीफे की मांग कर रहा है। 

लोकसभा चुनाव में होगी सुनीता केजरीवाल की अहम भूमिका 

इस बैठकों को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि दिल्ली के सीएम की गद्दी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आने की अटकलें लगाई जा रही है। पार्टी विधायकों का सीएम आवास पर पहुंचने को लेकर एक बड़ा संकेत हैं। बीते दिनों दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली में सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित किया था। ऐसे में अब सुनीता केजरीवाल किसी अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं। 

 

5379487