Logo
election banner
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट चुनाव प्रचार के लिए बिलासपुर दौरे पर हैं। महादेव बेटिंग ऐप केस के तार बॉलीवुड से भी जुड़ने लगे हैं, इसी कड़ी में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट चुनाव प्रचार के लिए बिलासपुर दौरे पर हैं। जहां बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, बड़ी-बड़ी बात कहने वाले बीजेपी के लोग 300-400 और 500 पार कह रहे हैं लेकिन असलियत में दूर-दूर तक नहीं है। पूरे देश मे इंडियन एलायंस के प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे है।

बेमेतरा में सीबीआई ने डाला डेरा : ईश्वर साहू से की मुलाकात, आज पुलिस से केस डायरी लेगी टीम :छत्तीसगढ़ में भुनेश्वर साहू हत्याकांड की सीबीआई जांच शुरू हो गई है। सीबीआई की टीम शनिवार देर रात बेमेतरा पहुंची और रात में वहीं रुकी। पुलिस आज CBI को बिरनपुर कांड की डायरी सौपेंगी। एजेंसी की टीम ने बिरनपुर हिंसा में पीड़ित और साजा विधायक ईश्वर साहू से मुलाकात कर रात में वापस लौट आई। जहां अस्थाई रूप से टीम ने बेमेतरा के सर्किट हाउस में विश्राम किया था।

चोरों के हौसले बुलंद: दिनदहाड़े साप्ताहिक बाजार में वारदात को दिया अंजाम, अधिकारी का बैग लेकर हुए थे फरार: विधानसभा इलाके में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं। चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। इसी तरह गुरुवार शाम को महालेखाकार कार्यालय के अधिकारी चंचल प्रसाद राय के स्कूटी से बैग चोरी हो गई।

बैज के बयान मंत्री कश्यप का तंज : बोले- नक्सली घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण, कहां हैं झीरम कांड के सबूत : छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को लेकर राजनीति तेज हो गयी है। बीजेपी के जीत के दावे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज के नक्सलवाद कभी खत्म ना होने का बयान दिया था। जिसको लेकर मंत्री केदार कश्यप ने तंज कसते हुए कहा कि, जो हत्याएं हो रही है जो घटनाएं घटित हो रही हैं वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं।लेकिन इस पर कांग्रेस पार्टी को बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है।

बीएड अभ्यर्थियों को लेकर सीएम साय का बड़ा बयान: बोले- सरकार शिक्षकों को नहीं निकालेगी, नियमानुसार हुई थी भर्ती प्रक्रिया : बीएड अभ्यर्थियों को लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, अभी बीएड अभ्यर्थी सहायक शिक्षकों को नहीं निकाला जाएगा। उनके लिए कोई न कोई रास्ता सरकार जरूर निकालेगी। पिछली सरकार में नियमानुसार भर्ती हुई थी। बस्तर के सरगुजा के बीहड़ इलाकों में पिछले 6 महीने से ये अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इन्हें निकालने पर 3 हजार लोग बेरोजगार हो जाएंगे। वहीं 20-25 हजार परिवारों के सामने रोजी-रोटी की परेशानी खड़ी होगी। 

लोकसभा चुनाव 2024 : कांग्रेस नेत्रियों को टायलेट इस्तेमाल करने से रोका, अलका ने बताई बीजेपी की महिला विरोधी मानसिकता : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा की महिला सांसद को टॉयलेट इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दी गई। आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए सरकारी गेस्ट हाऊस के केयर टेकर ने उन्हें शौचालय जाने से रोका। घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मिडिया में पोस्ट किया है। 

Loksabha election 2024: बीजेपी प्रत्याशी को चुनाव आयोग का नोटिस, आचार संहिता के उल्लंघन का है आरोप : देश के 13 राज्यों के 88 लोकसभा सीटों में दूसरे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। अब 7 मई तो तीसरे चरण का मतदान होना है। छत्तीसगढ़ में 7 मई को 7 सीटों में मतदान होगा। इससे पहले सहायक रिट्रनिंग ऑफिसर ने कोरबा लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय को नोटिस भेजा है। 

बॉलीवुड तक पहुंची महादेव बेटिंग ऐप की आंच : एक्टर साहिल खान जगदलपुर से गिरफ्तार, साइट चलाने और प्रमोट करने का आरोप : महादेव बेटिंग ऐप केस के तार बॉलीवुड से भी जुड़ने लगे हैं, इसी कड़ी में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से की है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई की माटुंगा पुलिस की महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था।
 

5379487